एग्रीकल्चरल मार्केटिंग में करें PGDM, यहां पढि़ए पूरी जानकारी

इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ एग्रीकल्चरल मार्केटिंग, जयपुर ने हाल ही एग्री बिजनेस मैनेजमेंट में पोस्ट ग्रेजुएशन डिप्लोमा (PGDM-ABM) में एडमिशन के लिए नोटिफिकेशन जारी कर आवेदन आमंत्रित किए हैं। प्रवेश शैक्षणिक सत्र 2019-21 के लिए किए जाएंगे। स्टूडेंट्स ऑनलाइन माध्यम से आवेदन करने के अलावा भरा हुआ फॉर्म दिए गए पते पर भेज भी सकते हैं। एप्लीकेशन और कोर्स फीस संबंधी अधिक जानकारी के लिए नोटिफिकेशन देख सकते हैं।

आवेदन की अंतिम तिथि : 28 फरवरी, 2019

योग्यता : ICAR या UGC द्वारा मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी या संस्थान से न्यूनतम 50 प्रतिशत अंक और समकक्ष सीजीपीए के साथ एग्रीकल्चर एंड एलाइड साइंस और संबंधित विषय में बैचलर्स डिग्री प्राप्त होना अनिवार्य है। स्टूडेंट के पास वैलिड कैट-2018 और सीमैट-2019 का स्कोर होने चाहिए। ग्रेजुएशन के फाइनल ईयर में पढ़ रहे स्टूडेंट्स भी आवेदन के योग्य हैं।

प्रवेश प्रक्रिया: कैट-2018 और सीमैट-2019 स्कोर के अलावा ग्रुप डिसकशन, पर्सनल इंटरव्यू में बेहतर प्रदर्शन और कार्यानुभव के आधार पर स्टूडेंट्स को एडमिशन दिया जाएगा।

नोटिफिकेशन देखने के लिए यहां जाएं : http://ccsniam.gov.in/images/pdfs/New-prospectus-2019-21.pdf

ऑनलाइन आवेदन के लिए यहां जा सकते हैं: https://www.ccsniam.gov.in/online/

अधिक जानकारी के लिए देखें : http://ccsniam.gov.in/?id=89



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2QnIIzh

Comments

Popular posts from this blog

Sainik School Admission 2021-22: सैनिक स्कूल प्रवेश परीक्षा के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू, जानें पात्रता सहित पूरी डिटेल्स

RPSC Headmaster Bharti Result 2019: मैन लिस्ट, रिजर्व लिस्ट और कटऑफ मार्क्स सीधे यहां से करें डाउनलोड

AIIMS NORCET Result 2020: नर्सिंग ऑफिसर भर्ती परीक्षा के परिणाम जारी, यहां से करें चेक