Kerala TET Result 2019 जारी, एक ही क्लिक में यहां से करें डाउनलोड

केरल अध्यापक पात्रता परीक्षा परिणाम आधिकारिक वेबसाइट - ktet.kerala.gov.in पर जारी कर दिए गए है। Kerala TET Result 2019 की जांच करने के लिए निचे सीधा लिंक भी दिया गया है। जो उम्मीदवार KTET 2019 परीक्षा के लिए उपस्थित हुए थे, वे परीक्षा की आधिकारिक वेबसाइट पर जा सकते हैं या अपना परिणाम ऑनलाइन जांचने के लिए नीचे दिए गए डायरेक्ट लिंक पर क्लिक कर सकते हैं।

Click Here For Download Kerala TET Result 2019

Kerala TET 2019 परीक्षा 2, 4 और 6 फरवरी, 2019 को राज्य भर में स्थित विभिन्न परीक्षा केंद्रों पर आयोजित की गई थी। KTET को चार श्रेणियों- K-TET I, II, III और IV के लिए आयोजित किया गया था। परीक्षा की कुल अवधि ढाई घंटे थी। इससे पहले, केरल परीक्षा भवन ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर सभी श्रेणियों के लिए उत्तर कुंजी जारी की थी।

How To Download Kerala TET Result 2019
अध्यापक पात्रता परीक्षा के परिणाम डाउनलोड करने के लिए अभ्यर्थी सबसे पहले केरल टीईटी की आधिकारिक साइट ktet.kerala.gov.in पर जाएं। इसके बाद होम पेज पर दिए गए परिणाम लिंक पर क्लिक करें। क्लिक करने के साथ ही अपनी श्रेणी में रजिस्टर नंबर, जन्म तिथि दर्ज करें और 'चेक रिजल्ट' बटन पर क्लिक करें। क्लिक करने के साथ ही परिणाम दिखाई देगा, जिसे डाउनलोड या प्रिंट ले सकते हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2TMrtVV

Comments

Popular posts from this blog

Sainik School Admission 2021-22: सैनिक स्कूल प्रवेश परीक्षा के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू, जानें पात्रता सहित पूरी डिटेल्स

RPSC Headmaster Bharti Result 2019: मैन लिस्ट, रिजर्व लिस्ट और कटऑफ मार्क्स सीधे यहां से करें डाउनलोड

AIIMS NORCET Result 2020: नर्सिंग ऑफिसर भर्ती परीक्षा के परिणाम जारी, यहां से करें चेक