CLAT 2019 Answer Key जारी, यहां से करें डाउनलोड

CLAT 2019 Answer Key : कॉमन लॉ एडमिशन टेस्ट 2019 की उत्तर कुंजी आधिकारिक वेबसाइट clatconsortiumofnlu.ac.in पर जारी कर दी गई है। हालांकि, अभी उत्तर कुंजी और प्रश्न पत्र जारी होने के तुरंत बाद, वेबसाइट अपडेट में समय ले रही है जिससे उत्तर कुंजी और प्रश्न पत्र दोनों के लिंक सक्रिय होने में थोड़ा समय लग सकता है। जिन अभ्यर्थियों ने परीक्षा में उपस्थिति दर्ज करवाई थी, वे CLAT 2019 Answer Key डाउनलोड कर सकते हैं।

CLAT 2019 Answer Key डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें

CLAT 2019 Answer Key जारी किए जाने के बाद आधिकारिक वेबसाइट पर नोटिफिकेशन दिखाया जा रहा है। जिसमें लिखा है 'वेबसाइट को अपडेट किया जा रहा है और जल्द ही इसे बहाल किया जाएगा।" अभ्यर्थी थोड़ा इंतजार करके या रिफ्रेश करके वेबसाइट ओपन करें। CLAT 2019 परीक्षा के लिए उपस्थित होने वाले छात्रों को सलाह दी जाती है कि CLAT 2019 Answer Key और प्रश्न पत्र डाउनलोड लिंक पर नवीनतम अपडेट के लिए आधिकारिक वेबसाइट की जाँच करते रहें।

विद्यार्थियों को ध्यान देना चाहिए कि एनएलयू का कंसोर्टियम ने अभी उत्तर कुंजी जारी कर, गलत उत्तर और प्रश्नों पर आपत्ति मांगी है। Final CLAT 2019 Answer Key आपत्तियों के पुनरीक्षण के बाद जारी की जाएगी। किसी प्रश्न के दिए गए उत्तर के लिए कंसोर्टियम पर निर्धारित प्रारूप में आपत्ति दर्ज करवा सकते है। अंतिम उत्तर कुंजी और CLAT 2019 परिणाम की अपेक्षित तिथि 10 जून है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal http://bit.ly/2Ke5KoL

Comments

Popular posts from this blog

Sainik School Admission 2021-22: सैनिक स्कूल प्रवेश परीक्षा के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू, जानें पात्रता सहित पूरी डिटेल्स

RPSC Headmaster Bharti Result 2019: मैन लिस्ट, रिजर्व लिस्ट और कटऑफ मार्क्स सीधे यहां से करें डाउनलोड

AIIMS NORCET Result 2020: नर्सिंग ऑफिसर भर्ती परीक्षा के परिणाम जारी, यहां से करें चेक