LIC ADO Admit Card 2019 : एक ही क्लिक में सीधे यहां से करें डाउनलोड, प्रवेश पत्र कल से होंगे उपलब्ध

LIC ADO Admit Card 2019 : जीवन बीमा निगम कल अप्रेंटिस डेवलपमेंट ऑफिसर रिक्त पदों पर भर्ती के लिए आयोजित होने वाली परीक्षा के ऐडमिट कार्ड जारी करेगा। जिन अभ्यर्थियों ने सफलतापूर्वक आवेदन किया था, वे ऐडमिट कार्ड को एलआईसी की आधिकारिक वेबसाइट licindia.in पर जाकर डाउनलोड कर सकेंगे। इस भर्ती प्रक्रिया के जरिए देश भर में रिक्त 8 हजार से ज्यादा पदों को भरा जाएगा। LIC ADO Exam 2019 के लिए मई महीने में आवेदन आमंत्रित किए गए थे।

LIC ADO Exam 2019 का आयोजन इंस्टीट्यूट ऑफ बैंकिंग पर्सनल सिलेक्शन यानी IBPS करवा रहा है ऐडमिट कार्ड जारी होने की सूचना आवेदकों को रजिस्टर्ड ईमेल और मोबाइल पर मेल/एसएमएस के जरिए दे दी जाएगी। लेकिन एलआईसी एडीओ ऐडमिट कार्ड केवल आधिकारिक वेबसाइट से ही डाउनलोड किया जा सकता है किसी भी आवेदक को ऐडमिट कार्ड ईमेल और एसएमएस या डाक द्वारा नहीं भेजा जाएगा। LIC ADO Exam 2019 का आयोजन 6-13 जुलाई 2019 को किया जाएगा।

LIC ADO Admit Card 2019 डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें

LIC ADO Recruitment 2019
सभी चरणों में सफलता अर्जित करने वाले उम्मीदवारों को प्रशिक्षु कार्यकाल के दौरान भत्ते के रूप में प्रतिमाह एक निश्चित रकम का भुगतान किया जाएगा। वर्तमान में प्रविक्षु विकास अविकारी को अनुमानित सैलरी ₹ 34503/- प्रतिमाह मिलेगी।एलआईसी एडीओ भर्ती परीक्षा के लिए ऐडमिट कार्ड के साथ वैद्य फोटोयुक्त आईडी ले जाना जरूरी है इसके बिना परीक्षा केन्द्र पर प्रवेश नहीं दिया जाएगा। ऐडमिट कार्ड पर परीक्षा की तारीख, समय और परीक्षा केन्द्र की जानकारी अच्छे से पढ़ लेवें। किसी भी प्रकार की त्रुटि के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर दिए गए हेल्पलाइन नंबर पर सम्पर्क करें।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2KQuR27

Comments

Popular posts from this blog

Sainik School Admission 2021-22: सैनिक स्कूल प्रवेश परीक्षा के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू, जानें पात्रता सहित पूरी डिटेल्स

RPSC Headmaster Bharti Result 2019: मैन लिस्ट, रिजर्व लिस्ट और कटऑफ मार्क्स सीधे यहां से करें डाउनलोड

AIIMS NORCET Result 2020: नर्सिंग ऑफिसर भर्ती परीक्षा के परिणाम जारी, यहां से करें चेक