EPFO SSA Admit Card 2019: परीक्षा 31 अगस्त से 1 सितम्बर तक होगी आयोजित, एडमिट कार्ड 21 अगस्त को होंगे जारी

EPFO SSA Admit Card 2019: कर्मचारी भविष्य निधि संगठन (EPFO) जल्द ही सोशल सिक्यॉरिटी असिस्टेंट (SSA) भर्ती परीक्षा के एडमिट कार्ड जारी करेगा। अभी एडमिट कार्ड जारी नहीं किए गए हैं, कुछ वेबसाइटों ने जारी होने की अपडेट दे दी थी। EPFO SSA Exam 2019 का आयोजन 31 अगस्त से 1 सितंबर तक प्रमुख शहरों में किया जाएगा। ईपीएफओ ने आधिकारिक नोटिफिकेशन जारी कर बताया है कि सोशल सिक्यॉरिटी असिस्टेंट ऐडमिट कार्ड 21 अगस्त को जारी किए जाएंगे। अभ्यर्थी अपना एडमिट कार्ड 1 सितंबर तक डाउनलोड कर सकेगा। EPFO SSA Admit Card 2019 आधिकारिक वेबसाइट epfindia.gov.in पर जारी किया जाएगा। अभ्यर्थी किसी भी प्रकार की अफवाहों से बचने के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर जारी अपडेट देखते रहें।

ईपीएफओ ने हाल ही में असिस्टेंट प्रीलिम्स की परीक्षा के लिए ऐडमिट कार्ड जारी किए थे। ईपीएफओ की असिस्टेंट भर्ती का प्रीलिम्स एग्जाम 30 और 31 जुलाई को आयोजित हुई है। ईपीएफओ सोशल सिक्यॉरिटी असिस्टेंट भर्ती के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थी ऐडमिट कार्ड को लॉगिन की मदद से डाउनलोड कर सकेंगे। ईपीएफओ ने सोशल सिक्यॉरिटी असिस्टेंट के कुल 2,189 पदों को भरने के लिए भर्ती निकाली थी। इस पद के आवेदन हेतु स्नातक या उससे ऊपर की योग्यता वाले अभ्यर्थियों को ही पात्र माना था।

How To Download EPFO SSA Admit Card 2019
अभ्यर्थी सबसे पहले ईपीएफओ की आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं। इसके बाद होमपेज पर Miscellaneous कैटिगरी में Recruitment के टैब पर क्लिक करें। यहाँ नई टैब में EPFO Social Security Assistant admit card के लिंक पर क्लिक करें और अगले पेज पर लॉगिन करें। मांगी गई जानकारी भरकर सबमिट करने के साथ ही EPFO SSA Admit Card 2019 स्क्रीन पर दिखाई देगा, जिसे डाउनलोड या प्रिंट ले सकते हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2GBXT1u

Comments

Popular posts from this blog

Sainik School Admission 2021-22: सैनिक स्कूल प्रवेश परीक्षा के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू, जानें पात्रता सहित पूरी डिटेल्स

RPSC Headmaster Bharti Result 2019: मैन लिस्ट, रिजर्व लिस्ट और कटऑफ मार्क्स सीधे यहां से करें डाउनलोड

AIIMS NORCET Result 2020: नर्सिंग ऑफिसर भर्ती परीक्षा के परिणाम जारी, यहां से करें चेक