Visual branding: ब्रांडिंग में इन बातों का रखें ध्यान

लुक आपकी कंपनी की पहचान होता है
एम्प्लॉई की प्रजेंस और उसका लुक आपकी कंपनी की पहचान होता है, जिसमें एम्प्लॉई की यूनिफॉर्म एक इंपोर्टेंट फैक्टर होता है। यदि आप सर्विस सेक्टर से संबंधित किसी बिजनेस को रन करते हैं या प्लानिंग कर रहे हैं तो एम्प्लॉई की यूनिफॉर्म को लेकर सतर्क रहें। विशेषकर उन परिस्थितियों में जब एम्प्लॉई की संख्या अधिक हो। आपको ऐसे सैलर्स की जरूरत है, जिनकी ग्लोबल इमेज के साथ सर्विस बेहतर हो।
वर्कवियर एक्सप्रेस
यूके बेस्ड यह कंपनी एम्प्लॉई यूनिफॉर्म सेक्टर में कई प्रयोग करने के लिए अलग पहचान रखती है। कंपनी क्लाइंट के साथ किसी भी प्रकार का टाइअप करने से पहले आपके संस्थान की पूरी स्टडी करती है। इसके बाद कंपनी के प्रोफेशनल्स की टीम रिसर्च करती है कि संबंधित कंपनी को किस प्रकार का वर्कवियर अलग पहचान दिला सकता है। उनकी थोड़ी मेहनत से आपको विशेष पहचान मिल सकती है।
नेशनल वर्कवियर
एम्प्लॉई यूनिफॉर्म का बिजनेस करने वाली कंपनियों की लिस्ट में एक और बड़ा नाम नेशनल वर्कवियर का है। कंपनी की यूएसपी हाउस कस्टमाइजेशन है। इसमें कंपनी लोगो से लेकर अलग-अलग डिजाइन को तैयार करने की सर्विस देती है। वहीं कंपनी यूनिफॉर्म के अलावा एम्प्लाई के लिए फुटवियर, आउटरवियर, एसेसरीज की भी सर्विस देती है। कंपनी की क्लाइंट लिस्ट में बड़े ब्रांड भी हैं। इसके अलावा भी कंपनी कई तरह की सुविधाएं भी उपलब्ध कराती है।
व्हीसिल वर्कवियर
इस कंपनी की पहचान अमरीकन वर्कवियर के नाम से भी है। कंपनी मैन्युफैक्चरिंग से लेकर सभी सेक्टर के बिजनेस के लिए वर्कवियर बेचती है। आप अपनी सुविधा के अनुसार भी यहां से यूनिफॉर्म डिजाइन करवा सकते हैं। वर्कवियर के अलावा यह कंपनी सेफ्टी गियर, सॉक्स व अन्य एम्प्लाई रिलेटेड मटैरियल भी उपलब्ध कराती है, जो कि आपकी कंपनी के लिए खासे मददगार साबित हो सकते हैं।
ये हैं अन्य कंपनियां
व र्कवियर सेक्टर में काम करने वाली कंपनियों की संख्या में बीते तीन वर्षों में खासा इजाफा हुआ है। इनमें सबसे आगे अमरीकन कंपनीज हैं। कुछ अन्य प्रमुख कंपनियों में सिंटास, लोगो स्पोट्र्सवियर, 121 वर्कवियर, वर्क एन गियर, रेड केप भी सम्मिलित है। इनमें से अधिकतर कंपनियां वल्र्डवाइड अपनी सर्विस उपलब्ध कराती हैं। पूरी रिसर्च करने के बाद किसी भी कंपनी को आप हायर कर सकते हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2mvGh0k

Comments

Popular posts from this blog

Sainik School Admission 2021-22: सैनिक स्कूल प्रवेश परीक्षा के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू, जानें पात्रता सहित पूरी डिटेल्स

RPSC Headmaster Bharti Result 2019: मैन लिस्ट, रिजर्व लिस्ट और कटऑफ मार्क्स सीधे यहां से करें डाउनलोड

AIIMS NORCET Result 2020: नर्सिंग ऑफिसर भर्ती परीक्षा के परिणाम जारी, यहां से करें चेक