एनवीएस टीजीटी भर्ती 2020: 16 मार्च से एनवीएस टीजीटीएस साक्षात्कार, यहां जानें पूरा शेड्यूल

NVS TGTs Recruitment 2020: जवाहर नवोदय विद्यालय समिति ने TGTs - हिंदी, अंग्रेजी, गणित, विज्ञान और सामाजिक अध्ययन - सीधी भर्ती अभियान के तहत जुलाई 2019 के लिए साक्षात्कार के लिए चयनित उम्मीदवारों के लिए शेड्यूल जारी कर दिया है।

टीजीटी के लिए एनवीएस साक्षात्कार 16 मार्च, 2020 से 28 मार्च, 2020 तक पूरे भारत के विभिन्न स्थानों पर आयोजित किया जाएगा।


एनवीएस ने साक्षात्कार के लिए शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों की सूची के साथ-साथ इंटरव्यू की तारीख, स्थल, और रिपोर्टिंग टाइम बोर्ड भी जारी किया है।

सभी चयनित उम्मीदवारों को निर्धारित तिथि, समय और स्थान पर साक्षात्कार में भाग लेने के लिए आवश्यक है।


टीजीटी पद के लिए साक्षात्कार के लिए चुने गए सभी उम्मीदवारों को बुलावा पत्र वेबसाइट पर अपलोड कर दिया गया है / संबंधित उम्मीदवारों के उनके पंजीकृत ईमेल पते पर ई-मेल के माध्यम से भेजा गया है।


शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों के लिए NVS TGTs साक्षात्कार अनुसूची डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें


यदि कोई उम्मीदवार जिसका नाम 21.02.2020 के नोटिस में उल्लिखित है, उसे साक्षात्कार में भाग लेने के लिए कॉल लेटर नहीं मिला है, तो वह फोन पर या फिर ईमेल: nvshqrect@gmail.com पर कर सकता है। हालांकि, संबंधित उम्मीदवारों से अनुरोध है कि वे इस मामले में नवीनतम अपडेट के लिए समिति की वेबसाइट पर जाएं और नियमित रूप से ऑनलाइन आवेदन में उल्लिखित उनके ई-मेल की जांच करें।

कंप्यूटर आधारित टेस्ट (सीबीटी) और साक्षात्कार में उम्मीदवार द्वारा प्राप्त अंकों के लिए 80 प्रतिशत और 20 प्रतिशत का वेटेज देकर अंतिम मेरिट सूची तैयार की जाएगी।


इससे पहले, 24 फरवरी, 2020 को एनवीएस ने कंप्यूटर आधारित टेस्ट (सीबीटी) और साक्षात्कार में एक साथ रखे गए प्रदर्शन के आधार पर पोस्ट ग्रेजुएट शिक्षकों के पद पर नियुक्ति के लिए चुने गए उम्मीदवारों की दूसरी सूची जारी की है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/38ZnRrX

Comments

Popular posts from this blog

Sainik School Admission 2021-22: सैनिक स्कूल प्रवेश परीक्षा के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू, जानें पात्रता सहित पूरी डिटेल्स

RPSC Headmaster Bharti Result 2019: मैन लिस्ट, रिजर्व लिस्ट और कटऑफ मार्क्स सीधे यहां से करें डाउनलोड

AIIMS NORCET Result 2020: नर्सिंग ऑफिसर भर्ती परीक्षा के परिणाम जारी, यहां से करें चेक