SSC CPO Exam 2018 Notice: चिकित्सीय परीक्षण में अनफिट हुए उम्मीदवार नियत तिथि तक भेज सकते हैं अपील

SSC CPO Exam Notice: कर्मचारी चयन आयोग (SSC) ने सीपीओ परीक्षा 2018 के उम्मीदवारों के लिए एक महत्वपूर्ण सूचना जारी की है। सब इंस्पेक्टर दिल्ली पुलिस परीक्षा, सेन्ट्रल आर्म्ड पुलिस फोर्सेस परीक्षा और सीआईएसएफ परीक्षा, 2018 के विस्तृत चिकित्सा परीक्षा में जो उम्मीदवार चिकित्सीय रूप से अयोग्य घोषित किए गए थे, वे अब चिकित्सीय परीक्षा की समीक्षा के लिए अपील कर सकते हैं।

Click Here For Important notice

दिल्ली पुलिस, केंद्रीय सशस्त्र पुलिस बलों और सीआईएसएफ के सहायक उप-निरीक्षक पदों के उम्मीदवार, जिन्हें 16.03.2020 से 21.03.2020 तक की विस्तृत चिकित्सा परीक्षा (DME) के दौरान चिकित्सकीय रूप से अनफिट घोषित किया गया था, वे IG (Pers) FHQ BSF, Block No. 10, CGO Complex, Lodhi Road, New Delhi – 110003 पते पर अपनी अपील भेज सकते हैं।

बता दें कि नोटिस के प्रकाशन की तारीख से 15 दिनों के भीतर ऐसे उम्मीदवारों की अपील को प्राथमिकता दी जाएगी। नोटिस के अनुसार, निर्धारित समय सीमा के बाद में प्राप्त होने वाली अपील पर विचार नहीं किया जाएगा। नोटिस देखने के लिए उम्मीदवार एसएससी की ऑफिशियल वेबसाइट, ssc.nic.in पर विजिट कर सकते हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3hSlxaR

Comments

Popular posts from this blog

Sainik School Admission 2021-22: सैनिक स्कूल प्रवेश परीक्षा के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू, जानें पात्रता सहित पूरी डिटेल्स

RPSC Headmaster Bharti Result 2019: मैन लिस्ट, रिजर्व लिस्ट और कटऑफ मार्क्स सीधे यहां से करें डाउनलोड

AIIMS NORCET Result 2020: नर्सिंग ऑफिसर भर्ती परीक्षा के परिणाम जारी, यहां से करें चेक