यूनियन बैंक ऑफ इंडिया में निकली विभिन्न पदों पर भर्ती 12 फरवरी तक करें आवेदन

विशेषज्ञ अधिकारियों (SO) के पदों के लिए, यूनियन बैंक ऑफ इंडिया ने इच्छुक और योग्य व्यक्तियों से आवेदन करने के लिए आमंत्रण जारी किया है। उम्मीदवार जो पंजीकरण प्रक्रिया और परीक्षा में भाग लेना चाहते हैं, वे अपने आवेदन Unionbankofindia.co.in पर ऑनलाइन जमा कर सकते हैं। UBI इस भर्ती के माध्यम से 42 पदों को भरेगा।
ऑनलाइन आवेदन के लिए आवेदन प्रक्रिया 23 जनवरी से शुरू और 12 फरवरी, 2023 को समाप्त होगी । पात्रता, चयन प्रक्रिया और अन्य महत्वपूर्ण विवरणों की जानकारी के लिए उम्मीदवार नीचे दिए गए विवरण की समीक्षा कर सकते हैं।

सामान्य जानकारी -
संगठन -यूनियन बैंक ऑफ इंडिया
परीक्षा का नाम- यूनियन बैंक ऑफ इंडिया
पोस्ट- विशेषज्ञ अधिकारी
चयन प्रक्रिया- ऑनलाइन परीक्षा, समूह चर्चा और साक्षात्कार
रिक्ति- 42
आवेदन मोड -ऑनलाइन
आधिकारिक वेबसाइट - www.unionbankofindia.co.in

शैक्षणिक -योग्यता ?
उपरोक्त पदों के लिए आवेदन करने में रुचि रखने वाले उम्मीदवार के लिए किसी भी विषय में स्नातक, इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड अकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया (आईसीएआई) के एसोसिएट सदस्य (एसीए) , कृपया संबंधित पद के लिए विस्तृत अधिसूचना देखे।

यह भी पढ़ें- स्पेशलिस्ट ऑफिसर की भर्ती के लिए बैंक ऑफ महाराष्ट्र में निकली 225 पदों पर भर्ती

आवेदन शुल्क की ?
पंजीकरण प्रक्रिया और परीक्षा में भाग लेने वाले उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क ओबीसी उम्मीदवारों के लिए 850 रुपये और अनुसूचित जाति/ अनुसूचित जनजाति/पीडब्ल्यूबीडी उम्मीदवारों के लिए 150 रुपये है।

चयन प्रक्रिया ?
इच्छुक और योग्य आवेदकों की संख्या के आधार पर चयन प्रक्रिया में एक ऑनलाइन परीक्षा और समूह चर्चा (यदि आयोजित की जाती है) शामिल होगी। ) या इन-पर्सन मीटिंग। उम्मीदवारों को प्रत्येक परीक्षा (ऑनलाइन परीक्षा/समूह चर्चा) में कट-ऑफ स्कोर प्राप्त करना होगा, जो यूनियन बैंक ऑफ इंडिया द्वारा निर्धारित किया जाएगा, और कुल 200 अंकों की न्यूनतम पात्रता आवश्यकताओं को पूरा करेगा।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/1HGxR0j

Comments

Popular posts from this blog

Sainik School Admission 2021-22: सैनिक स्कूल प्रवेश परीक्षा के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू, जानें पात्रता सहित पूरी डिटेल्स

RPSC Headmaster Bharti Result 2019: मैन लिस्ट, रिजर्व लिस्ट और कटऑफ मार्क्स सीधे यहां से करें डाउनलोड

AIIMS NORCET Result 2020: नर्सिंग ऑफिसर भर्ती परीक्षा के परिणाम जारी, यहां से करें चेक