UPPCL न जर क अससटट अकउटट और अकउटस ऑफसर एगजम क ANSWER KEY

यूपीपीसीएल ने असिस्टेंट अकाउंटेंट और अकाउंट्स ऑफिसर एग्जाम की आंसर की answer key जारी कर दी है, जिसे एग्जाम देने वाले कैंडिडेट्स UPPCL की ऑफिशियल वेबसाइट से डाउनलोड कर चेक कर सकते हैं, अगर आंसर की में किसी प्रकार की आपत्ति नजर आती है, तो तुरंत दर्ज कराएं, अन्यथा बाद में किसी प्रकार की कोई सुनवाई नहीं होगी और रिजल्ट RESULT जारी कर दिया जाएगा।

 

उत्तर प्रदेश पावर कॉर्पोरेशन लिमिटेड (Uttar Pradesh Power Corporation Limited) द्वारा असिस्टेंट अकाउंटेंट और अकाउंट्स ऑफिसर के पद के लिए आयोजित एग्जाम की आंसर की ऑफिशियल वेबसाइट पर जारी की है, आप यहां क्लिक uppcl.org कर आंसर की डाउनलोड कर सकते हैं, आंसर की के संबंध में आप 28 जून से 01 जुलाई 2023 को रात 11.55 बजे तक आपत्ति दर्ज करा सकते हैं, 1 जुलाई के बाद आपत्ति दर्ज कराने वालों की आपत्ति पर कोई विचार नहीं किया जाएगा।

 

148 पद पर हो रही भर्ती
यूपीपीसीएल द्वारा असिस्टेंट अकाउंटेंट और अकाउंट्स ऑफिसर के 148 पदों पर भर्ती की जा रही है। आप आंसर की डाउनलोड करने के लिए uppcl.org पर क्लिक कर होमपेज पर जाएं, फिर यहां आसंर की पर क्लिक करें, इसके बाद अपना यूजर आईडी और पासवर्ड डालकर लॉगिन कर आंसर की डाउनलोड कर लें, आप इसका एक प्रिंट भी ले सकते हैं, ताकि आपको जरूरत पडऩे पर काम आए। अगर आपने आंसर की चेक कर ली है और आपत्ति दर्ज कराना चाहते हैं तो आपत्ति वाले ऑप्शन पर क्लिक कर आपत्ति दर्ज कराएं।

 

जुलाई में जारी होगा रिजल्ट
यूपीपीएससीएल द्वारा असिस्टेंट अकाउंटेंट और अकाउंटेंट ऑफिसर के रिजल्ट जुलाई के पहले वीक में जारी किए जाने की संभावना है, इसके लिए भी यूपीपीसीएल की ऑफिशियल वेबसाइट पर चेक कर सकते हैं।

 

यह भी पढ़ें :

इंजीनियर, सर्वेयर सहित मल्टी टास्किंग स्टॉफ की भर्ती, जल्दी करें अप्लाई

458 पदों पर निकली आईटीबीपी में भर्ती, 27 जून से करें अप्लाई

स्टॉफ नर्स, फॉर्मासिस्ट की आंसर की जारी, ऐसे करें डाउनलोड

इंडियन टीचर को ब्रिटेन के स्कूलों में पढ़ाने का ऑफर



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/M7526ei

Comments

Popular posts from this blog

Sainik School Admission 2021-22: सैनिक स्कूल प्रवेश परीक्षा के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू, जानें पात्रता सहित पूरी डिटेल्स

RPSC Headmaster Bharti Result 2019: मैन लिस्ट, रिजर्व लिस्ट और कटऑफ मार्क्स सीधे यहां से करें डाउनलोड

AIIMS NORCET Result 2020: नर्सिंग ऑफिसर भर्ती परीक्षा के परिणाम जारी, यहां से करें चेक